141 रन पर ऑलआउट होने के बाद भी पीटरसन ने किया इंग्लैंड की टीम का समर्थन, कही ये बड़ी बात

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम मात्र 141 रन पर ऑलआउट गई थी. इसके बाद भी इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने इंग्लैंड की टीम की तारीफ की है और उन्होंने कहा है कि छोटे स्कोर पर आउट होने के बाद भी उन्हें बल्लेबाजी क्रम में काफी अच्छी चीजें दिखाई दीं है. 

पीटरसन ने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी. गेंदबाजी बहुत अच्छी थी. जेम्स एंडरसन फॉर्म में दिखें और लाइन और लेंथ का सही उपयोग किया.” मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए पीटरसन ने कहा कि चीजें धीरे-धीरे बेहतर होंगी, जो कि दिखाई दे रही है.

उन्होंने कहा, “मैं टीम में बहुत अच्छी चीजें देख रहा हूं. लेकिन मुझे लगता है कि यह अब आत्मविश्वास का खेल है. जब आप बल्लेबाजी की वजह से टेस्ट मैच हारते हैं, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बेन स्टोक्स के तहत एक एक नई शुरूआत के बारे में कितनी बात करते हैं, ये खिलाड़ी जैसे लीज, क्रॉली, पोप सभी जानते होंगे कि वे कितने दबाव में हैं.”

कुक और माइकल वॉन ने की थी आलोचना

वहीं, इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक और माइकल वॉन इंग्लैंड के जल्द ही ऑलआउट होने पर आलोचना की. कुक ने कहा था कि इंग्लैंड के समर्थक के रूप में मेरे लिए निराशाजनक बात यह है कि हर बार जब यह बल्लेबाजी लाइनअप दबाव में आती है तो वे इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती. वे कल भी उस दबाव में नहीं थे, उन्होंने 59/0 तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की थी. लेकिन इसके बाद क्रॉली के आउट होते ही एक के बाद एक आउट होते चले गए.’

ये भी पढ़ें-
इंजरी की वजह से कभी परेशान हो गया ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, अब A टीम में जगह बनाकर है खुश

French Open 2022: 14वीं बार फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल, चोट के कारण बाहर हुए ज्वेरेव